Sustain Humanity


Friday, July 17, 2015

- मैं तीस्‍ता सीतलवाड़ के यहां सीबीआइ के छापे को राजनीति से प्रेरित मानते हुए उसका विरोध करता हूं लेकिन मैं फोर्ड फाउंडेशन के पैसे को साम्राज्‍यवादी दुश्‍चक्र का हिस्‍सा मानते हुए उसका भी विरोध करता हूं।


- मैं तीस्‍ता सीतलवाड़ के यहां सीबीआइ के छापे को राजनीति से प्रेरित मानते हुए उसका विरोध करता हूं लेकिन मैं फोर्ड फाउंडेशन के पैसे को साम्राज्‍यवादी दुश्‍चक्र का हिस्‍सा मानते हुए उसका भी विरोध करता हूं।

- मैं सिद्धांतत: एनजीओ विरोधी हूं क्‍योंकि एनजीओ साम्राज्‍यवाद का सेफ्टी वॉल्‍व है लेकिन एनजीओ को मिलने वाले विदेशी धन से संबंधित एफसीआरए कानून की आड़ में सरकार द्वारा उन पर लगाए जाने वाले प्रतिबंधों का भी विरोध करता हूं।

कृपया मेरी राजनीति बताएं।

--
Pl see my blogs;


Feel free -- and I request you -- to forward this newsletter to your lists and friends!

No comments:

Post a Comment