Sustain Humanity


Thursday, July 2, 2015

ड्रीमगर्ल के चेहरे पर खरोंचे

ड्रीमगर्ल के चेहरे पर खरोंचे

2 hrs · 

हेमा मालिनी जी की मर्सिडीज ने कल जयपुर में एक आल्टो कार को ठोक दिया । मालिनी देवी जी के चेहरे पर खरोंचे आ गयी हैं । यह दीगर बात है कि आल्टो में सवार छह वर्षीया बच्ची की मौत हो गयी है और बाक़ी गम्भीर घायल । आल्टो वाले पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए । यह भी सुनिश्चित हो कि भविष्य में जब कोई अन्य हल्का वाहन देवी जी की पावरफुल कार से ठुके तो देवी के चेहरे पर खरोच न आने दे ।

मेरा संयोजन

नयन दाज्यू ने जायज बात कही है,लेकिन हम लोग दिल से बेकाबू हैं क्योंकि हमेमाजी अब भले सांसद और नानी हों,वे हमारे जवान दिनों की स्वप्नसुंदरी रही हैं और परदे पर अब भी वही स्वप्नसुंदरी बनी हुई है।

खास बात तो यह है स्वभाव से धार्मिक होने के बावजूद वे कमसकम दुर्गावाहिनी में शामिल नहीं दीखतीं और न साध्वियों की भाषा बोलती हैं।

इसलिए उनकी दुर्घटना में आयी चोटें हमें भी लहूलुहान करती है।

मीडिया में भी हमारे ही भाई बंधु है,जिन्हें स्वप्नसुंदरी के खरोंचों की तो बेइंतहा फिक्र है,लेकिन उसमासूम बच्ची के लिए शोक के दो लफ्ज भी नहीं है,जो ड्रीमगर्ल के फर्राटे में शहीद हो गयी।

उस शहादत के नाम मीडिया की कुछ कतरनें भी देख लें।

पलाश विश्वास

हेमा मालिनी की मर्सिडीज और एक ऑल्टो में टक्कर, एक बच्ची की मौत, ड्राइवर गिरफ्तार



हादसे की जानकारी
जिला कलेक्टर (दौसा) स्वरूप पवार ने यह जानकारी देते हुए बताया कि हेमा मालिनी एक मर्सिडीज कार से भरतपुर से जयपुर की ओर जा रही थीं जबकि दूसरी ऑल्टो कार जयपुर से लालसोट की तरफ जा रही थी। मिड-वे के निकट दोनों कारों में भिड़ंत हुई। उन्होंने बताया कि सांसद हेमा मालिनी हादसे के तुरंत बाद एक अन्य कार से जयपुर की तरफ रवाना हो गईं।

पवार के अनुसार, ऑल्टो कार में सवार पांच लोगों में से एक बच्ची की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए। घायलों को दौसा के एक अस्पताल ले जाया गया जहां दो की हालत नाजुक होने पर जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

हादसे में मृतक बच्ची की पहचान सोनम (4) के रूप में हुई है जबकि सीमा, हनुमान, शिखा और सोमित घायल हुए हैं।

चश्मदीद ने दी जानकारी
हेमा मालिनी को दौसा से जयपुर के अस्पताल में पहुंचाने वाले डॉक्टर शिव कुमार ने बताया कि वह हेमा मालिनी को वह अपनी कार में जयपुर ले गया। हेमा के माथे से खून बह रहा था और उन्होंने तेज गाड़ी चलाने को कहा क्योंकि उन्हें बहुत दर्द हो रहा था।

उन्होंने बताया कि हादसे के समय सांसद की मर्सिडीज कार का एयरबैग खुल जाने की वजह से उनको कम चोट आई। साथ ही अभिनेत्री के साथ कार में चालक के अलावा दो लोग और सवार थे।

शर्मा के अनुसार, ऑल्टो कार गलत दिशा से आ रही थी और इस दौरान दोनों वाहनों में तेज टक्कर हुई। टक्कर के बाद दोनों वाहन डिवाइडर पर चढ़ गए।

हेमा का ड्राइवर गिरफ्तार, मामला दर्ज
कोतवाली थाना (दौसा) के जांच अधिकारी दिलीप कुमार ने बताया कि ऑल्टो कार में सवार लालसोट निवासी हनुमान खंडेलवाल ने मर्सिडीज कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जिस कार में सांसद हेमामालिनी सवार थी उसके चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 336, 337 और 304 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। मर्सिडीज और ऑल्टो भी जब्त कर ली है।

हेमा की आंख के ऊपर लगी चोट से काफी खून बहा
फोर्टिस अस्पताल सूत्रों के अनुसार, सड़क हादसे में घायल सांसद हेमा मालिनी आईसीयू में भर्ती हैं। हेमामालिनी के सिर, कमर,नाक में चोट लगी है। आंख के ऊपर लगी चोट से काफी खून भी निकला है।

वसुंधरा ने जताया दुख
राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने दौसा के कोतवाली थाना क्षेत्र में दो कारों की भिडंत के हादसे पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट के जरिये कहा, दौसा की दुर्घटना की खबर से उन्हें गहरा दुख है। मैं पीड़ितों के लिए प्रार्थना करती हूं। हम तत्काल राहत और चिकित्सा प्रदान करने के लिए प्रयास कर रहें हैं।

यह सड़क हादसा रात करीब आठ बजकर 55 मिनट पर हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट स्वरूप पवार, पुलिस अधीक्षक अंशुमान सिंह भौमिया समेत अन्य वरिष्ठ प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे।

कार एक्सीडेंट में घायल हुईं हेमा मालिनी, एक बच्ची की मौत

दैनिक भास्कर - ‎11 hours ago‎
हेमा मालिनी मर्सिडीज कार में भरतपुर से जयपुर के लिए आ रही थी। बताया जा रहा है कि यहां उनका किसी जगह उद्‌घाटन का कार्यक्रम था। अॉल्टो में सवार हनुमान खंडेलवाल का परिवार जयपुर से लालसोट लौट रहा था। तिराहे पर जैसे ही हनुमान ने कार को घुमाया तो सामने आ रही मर्सिडीज कार ने टक्कर मार दी। हादसे में चिन्नी की मौत हो गई, जबकि हनुमान खंडेलवाल, उनकी पत्नी शिखा व बेटा शोमिल घायल हो गए। घटना के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकाला। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। हेमा मालिनी लालसोट में रहने वाले ...

सड़क हादसे में घायल हेमा मालिनी की PHOTOS, लगाने पड़े चार टांके

दैनिक भास्कर - ‎5 hours ago‎
जयपुर। मथुरा से बीजेपी की सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी गुरुवार रात राजस्थान के दौसा में हुए रोड एक्सीडेंट में घायल हो गईं। उनकी दाईं आंख के ऊपर काफी चोट आई है। बताया जा रहा है कि चार टांके भी लगे हैं। जिस ऑल्टो से हेमा की मर्सिडीज कार टकराई उसके परखच्चे उड़ गए। ऑल्टो के सामने का हिस्सा बुरी तरह डैमेज हो गया। उसकी हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था कि हादसा कितना भयानक था। हेमा के चेहरे पर दिखा दर्द. हेमा की कार जब हादसे का शिकार हुई उस समय उनके चेहरे पर दर्द साफ देखा जा सकता था। हेमा को दौसा से जयपुर लाने वाले डॉक्टर ने बताया कि घायल हेमा बार-बार जल्दी ...

राजस्‍थान : बीजेपी सांसद हेमा मालिनी सड़क दुर्घटना में घायल, एक की मौत

एनडीटीवी खबर - ‎12 hours ago‎
राजस्‍थान : बीजेपी सांसद हेमा मालिनी सड़क दुर्घटना में घायल, एक की मौत. हेमा मालिनी की फाइल फोटो. close. हेमा मालिनी की फाइल फोटो. दौसा(राजस्‍थान): बीजेपी सांसद व अभिनेत्री हेमा मालिनी एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गई हैं। दुर्घटना राजस्‍थान के दौसा में हुई है। घायल हेमा को दौसा से जयपुर लाया गया और अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि चिंता की कोई बात नहीं है और हेमा को मामूली चोटें आई हैं। हालांकि जिस कार से हेमा की कार की टक्‍कर हुई उसमें सवार लोगों में से एक शख्‍स की मौत हो गई है। विस्‍तृत विवरण की प्रतीक्षा है। Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल ...

हेमा मालिनी की कार से एक्सीडेंट, बच्ची की मौत, 4 घायल

आईबीएन-7 - ‎12 hours ago‎
नई दिल्ली। अपने समय की मशहूर अभिनेत्री और बीजेपी की मथुरा से सांसद हेमा मालिनी की कार का एक्सीडेंट हो गया है। हेमा की मर्सडीज कार राजस्थान में एक ऑल्टो कार से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑल्टो में बैठी एक बच्ची की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए। खुद हेमा मालिनी को भी इस हादसे में चोटें आई हैं। बताया जाता है कि हेमा मालिनी आगरा से सड़क मार्ग से जयपुर जा रही थीं। वो अपनी मर्सडीज कार में सवार थीं। दौसा के निकट उनकी कार की सामने से आ रही ऑल्टो कार से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑल्टो के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार एक बच्ची की मौत हो गई।

हेमा मालिनी का ड्राइवर गिरफ्तार, लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोेप

आईबीएन-7 - ‎2 hours ago‎
नई दिल्ली। पुलिस ने हेमा मालिनी के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है गौरतलब है कि दौसा में हुए हादसे में एक बच्ची की मौत के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया था। गौरतलब है कि कल आगरा से जयपुर जा रही बीजेपी सासंद हेमा मालिनी की मर्सडीज कार की दौसा के पास मिडवे पर एक अॉल्टो कार से जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में हेमा मालिनी जख्मी हो गई और अॉल्टो में सवार एक बच्ची की मौत हो गई। इस हादसे में आठ लोग घायल हो गए। पुलिस ने हेमा मालिनी की कार के ड्राईवर के खिलाफ तेज गति और लापरवाही से कार चलाने का केस दर्ज किया है। कल रात के करीब सवा नौ बजे दौसा के पास तेज रफ्तार से जा ...

हेमा मालिनी की कार ने ऑल्टो को मारी टक्कर, बच्ची की मौत, ड्राइवर गिरफ्तार

प्रभात खबर - ‎2 hours ago‎
हेमा मालिनी को सिर पर चोट आयी है. उन्हें चार टांके लगाये गये हैं. हेमा मालिनी आगरा से जयपुर जा रही थी. हेमा मालिनी मर्सिडिज में सवार थी जो सुरक्षा के लिहाज से एक सुरक्षित कार है इसलिए उन्हें ज्यादा चोट नहीं आयी. फिर भी उनके नाक के ऊपर और दोनों भौंह के बीच गंभीर चोट आयी है. हेमामालिनी के करीबी सहयोगी के अनुसार 66 वर्षीय अभिनेत्री को माथे पर चोट आई है और वह सही हैं. उन्हें जयपुर के फोर्टिस अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल की प्रवक्ता प्रियंका के अनुसार दौसा के निकट सडक हादसे में चोटिल फिल्म अभिनेत्री हेमामालिनी को अस्पताल लाया गया है, हेमामालिनी के माथे पर ...

जानिए भीषण सड़क हादसे में कैसे बचीं हेमा मालिनी की जान

Zee News हिन्दी - ‎53 minutes ago‎
लेकिन हेमा मालिनी इस हादसे में बाल बाल बच गईं। उसकी एक बड़ी वजह उनकी मर्सिडीज में लगे एयरबैग का सही समय पर खुलना है। यह एयरबैग महंगी गाड़ियों में सीट के आगे लगा होता है जो दुर्घटना या टक्कर की स्थिति में अपने आप खुल जाता है और सीट पर बैठे व्यक्ति को दुर्घटना से बचा लेता है। हेमा के दुर्घटना की स्थिति में यही एयरबैग ने उनको गंभीर रूप से चोटिल होने से बचा लिया। आजकल जो भी लक्जरी गाड़ियां होती है उनमें एयरबैग की सुविधा जरूर होती है। आपातकालीन परिस्थियों में यह एयरबैग सीट पर सवाल बैठे व्यक्ति की जान बचा लेता है। ड्राइविंग के दौरान सुरक्षा की दृष्टि से कार के एयरबैग का ...

Pics: कार एक्सीडेंट में घायल हुईं हेमा मालिनी,1 बच्ची की मौत

Oneindia Hindi - ‎48 minutes ago‎
नयी दिल्ली। भाजपा सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी सड़क हादसे में गंभीर रुप से घायल हो गई। हादसा राजस्थान के दौसा में हुआ। शुक्रवार की सुबह ताज़ा अपडेट के अनुसार हेमा मालिनी की नाक की हड्डी में फ्रैक्चर बताया जा रहा है। हालांकि अभी तक डॉक्टरों ने अध‍िकारिक पुष्ट‍ि नहीं की है। डॉक्टर 11 बजे मेडिकल बुलेटिन जारी करेंगे। बताया जा रहा है कि हेमा मालिनी के पैर में भी चोटें आयी हैं। इस हादसे में एक बच्ची की मौत हुई, जबकि महिला की हालत गंभीर है। वहीं ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।हेमामालिनी आगरा से जयपुर जा रही थीं तब उनकी कार दौसा के नजदीक दूसरी कार से ...

सड़क दुर्घटना में हेमामालिनी घायल, हादसे में एक बच्ची की मौत

Live हिन्दुस्तान - ‎2 hours ago‎
मथुरा की सांसद हेमामालिनी गुरुवार देर रात दौसा में हुए भीषण हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गईं। हादसे में दूसरी कार में सवार दो साल की बच्ची की मौत हो गई है। गलत साइड आई दूसरी कार में उनकी मर्सिडीज कार की तेज टक्कर होने ये हादसा हुआ। हादसे के बाद सांसद को जयपुर के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया। उनको नाक के पास कई टांके आए हैं। वहीं देर रात मर्सिडीज ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। Hema-6.jpg. मिली जानकारी के अनुसार सांसद हेमामालिनी दिन में वृंदावन में थीं। यहां अपने कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद वे जयपुर में किसी हॉस्पिटल का उद्घाटन करने जा रही थीं।

सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचीं हेमा मालिनी, चार साल की बच्ची की मौत

Zee News हिन्दी - ‎10 hours ago‎
जिला कलेक्टर (दौसा) स्वरूप पंवार ने बताया कि हेमामालिनी एक मर्सिडीज कार से भरतपुर से जयपुर की ओर जा रहीं थीं जबकि दूसरी आल्टो कार जयपुर से लालसोट की तरफ जा रही थीं। मिडवे के निकट दोनों कारों में भिडंत हुई। उन्होंने बताया कि सांसद हेमामालिनीहादसे के तुरंत बाद एक अन्य कार से जयपुर की तरफ रवाना हो गईं। पंवार के अनुसार आल्टो कार में सवार पांच लोगो में से एक बच्ची की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गये। घायलों को दौसा के एक अस्पताल ले जाया गया जहां दो की हालत नाजुक होने पर जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल रैफर कर दिया गया है। इधर, कोतवाली थाना (दौसा) के थानाधिकारी ...

हेमा मालिनी कार दुर्घटना में घायल, नाक में फ्रैक्‍चर!

दैनिक जागरण - ‎37 minutes ago‎
उन्होंने हादसे के बाद मौके पर रुककर हेमा मालिनी को अपनी कार में बैठाया और रात करीब दस बजे जयपुर के फोर्टिस अस्पताल में लाकर उन्हें भर्ती कराया। यहां पर हेमा मालिनी का सीटी स्कैन करने के साथ ही एमआरआइ भी कराया गया है। उन्हें गहन निगरानी में रखा गया है। घटना की जानकारी मिलने पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने फोन से हेमा मालिनी के स्वास्थ्य की जानकारी ली। राजस्थान सरकार के मंत्री राजपाल सिंह शेखावत अस्पताल पहुंच गए हैं। दौसा में घायल ऑल्टो सवारों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां तत्काल उनका इलाज ...

हेमा मालिनी की कार हुई हादसे का शिकार, बच्ची की मौत

अमर उजाला - ‎12 hours ago‎
भाजपा नेता और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई वहीं खुद हेमा मालिनी भी घायल हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा राजस्थान के दौसा में हुआ जब भाजपा सांसद की मर्सडीज कार की टक्कर एक ऑल्टो कार से हो गई। इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई। वहीं तीन लोगों के घायल होने की खबर हैं। हादसे में हेमा मालिनी को भी चोट आई है और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। ऑल्टो कार में चार लोग सवार थे। हेमा और अन्य घायलों को जयपुर के अस्पताल में भर्ती किया गया है। खबर है कि हेमा के आंख के ऊपर चोट आई है। हेमा मथुरा से जयपुर की ओर जा रही थी।

आंखों देखी: कैसे हुआ हेमा मालिनी की कार का एक्‍सीडेंट

News18 Hindi - ‎1 hour ago‎
लेकिन दौसा के जिस स्थानीय डॉक्टर शिव शर्मा ने हेमा मालिनी को घायल अवस्था में दौसा से जयपुर तक पहुंचाया उसने अपना कर्तव्य अधूरा ही निभाया. हादसे के बाद हेमा के अलावा अन्‍य लोग गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए. हालांकि, डॉक्टर ने एक प्रभावशाली व्यक्तित्व को बचाने में तत्परता दिखाई. सवाल यह उठता है कि क्या एक डॉक्टर का घायलों में भेदभाव करना जायज़ था? अपनी जिस कार में यह डॉक्टर प्रसिद्द फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी को लेकर आया क्या उस कार में उन घायलों को जगह नही दी जा सकती थी जो ऑल्टो कार में सवार थे? डॉक्टर साहब तो हेमा मालिनी को लेकर जयपुर की ओर रवाना हो गए. लेकिन ...

PHOTOS: सड़क हादसे में खून से लथ-पथ हेमामालिनी की कुछ तस्वीरें

Jansatta - ‎25 minutes ago‎
PHOTOS: सड़क हादसे में खून से लथ-पथ हेमामालिनी की कुछ तस्वीरें. July 3, 2015 10:46 am Modified: July 3, 2015 at 10:46 am. अभिनेत्री हेमामालिनी के बीती रात एक सड़क हादसे में घायल होने के संबंध में उनके कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है। (फोटो: भाषा). सांसद हेमामालिनी की मर्सिडीज कार आगरा से जयपुर आते समय दौसा जिले के कोतवाली थाना इलाके में एक आल्टो कार से टकरा गयी थी जिसमें हेमामालिनी घायल हो गई। (फोटो: भाषा). जबकि दूसरी कार में सवार एक बच्ची की मौत हो गई ओैर चार अन्य व्यक्ति घायल हो गए थे। (फोटो: भाषा). कोतवाली थाना (दौसा) के जांच अधिकारी ...

देखें तस्वीरें: सड़क हादसे में घायल हुईं हेमा मालिनी, कार ड्राइवर गिरफ्तार

Live हिन्दुस्तान - ‎12 minutes ago‎
भाजपा सांसद व प्रख्यात अभिनेत्री हेमा मालिनी गुरुवार रात एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गईं। वो वृंदावन से जयपुर जा रही थीं। बताया जा रहा है कि हादसे में हेमा की नाक में फ्रैक्चर हुआ है। राजस्थान में दौसा के नजदीक हुए इस हादसे में एक बच्ची की मौत भी हो गई है जबकि पांच अन्य घायल हैं। घायल हेमा मालिनी को इलाज के लिए जयपुर ले जाया गया है। चिकित्सकों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया है। हेमा की बेटी ऐशा देओल जयपुर पहुंच गई हैं और उन्हें मुंबई लाने की तैयारी कर रही हैं। photo1 photo2 photo3 photo4 photo5 photo6. 00. like dislike. भाजपा सांसद| अभिनेत्री हेमा मालिनी| सड़क दुर्घटना| जयपुर | ...

हेमा मालिनी की कार का ऐक्सिडेंट, एक बच्चे की मौत

नवभारत टाइम्स - ‎11 hours ago‎
मथुरा से बीजेपी सांसद और पूर्व अभिनेत्री हेमा मालिनी गुरुवार शाम को राजस्थान के दौसा में सड़क दुर्घटना में मामूली रूप से घायल हो गईं। वह अपनी कार से आगरा से जयपुर के लिए रवाना हुई थीं। हेमा मालिनी को सिर में चोट आई है। जानकारी के मुताबिक उनकी तेज रफ्तार कार एक डिवाइडर पर चढ़ गई थी। इससे उनकी कार अनियंत्रित होकर एक ऑल्टो कार से टकरा गई। वह मर्सेडीज में सवार थीं। मीडिया रिपोर्टर्स के मुताबिक ऑल्टो में सवार एक बच्चे की मौत हो गई है और चार अन्य महिलाएं गंभीर रूप से घायल हुई हैं।

पहेमा मालिनी कार एक्सीडेंटः बच्ची की मौत, ड्राइवर हुआ गिरफ्तार

ABP News - ‎42 minutes ago‎
नई दिल्ली: राजस्थान के दौसा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में कल रात दो कारों के बीच हुई भिडंत में प्रख्यात अभिनेत्री एवं सासंदहेमामालिनी को चोट आई तो हादसे में दूसरी कार में सवार एक बच्ची की मौत हो गई और चार अन्य लोग घायल हो गये थे. इस मामले में जयपुर पुलिस ने हेमामालिनी के ड्राइवर महेश ठाकुर को फोर्टिस अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया गया है. LIVE UPDATE. # पुलिस ड्राइवर को लेकर दौसा रवाना हुई. # हेमा मालिनी के ड्राइवर को फोर्टिस अस्पताल से गिरफ्तार किया गया. # हेमा मालिनी की बेटी ऐशा मां से मिलने जयपुर फोर्टिस हास्पिटल पहुंची. # हेमा मालिनी के ड्राइवर पर धारा 304 ...

सड़क हादसे में हेमामालिनी घायल, ड्राइवर गिरफ्तार

Webdunia Hindi - ‎1 hour ago‎
जयपुर। अभिनेत्री हेमामालिनी के बीती रात एक सड़क हादसे में घायल होने के संबंध में उनके कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है। सांसद हेमा मालिनी की मर्सिडीज कार आगरा से जयपुर आते समय दौसा जिले के कोतवाली थाना इलाके में एक आल्टो कार से टकरा गई थी जिसमें हेमामालिनी घायल हो गई, जबकि दूसरी कार में सवार एक बच्ची की मौत हो गई ओैर चार अन्य व्यक्ति घायल हो गए थे। कोतवाली थाना (दौसा) के जांच अधिकारी दिलीप कुमार ने बताया कि आल्टो कार में सवार लालसोट निवासी हनुमान खंडेलवाल ने मर्सिडीज कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने ...

प्रख्यात अभिनेत्री हेमामालिनी सड़क हादसे में घायल

Webdunia Hindi - ‎10 hours ago‎
जयपुर। राजस्थान के दौसा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार दो कारों के बीच हुई भिड़ंत में प्रख्यात अभिनेत्री एवं सासंदहेमामालिनी जख्मी हो गईं। हादसे में दूसरी कार में सवार एक बच्ची की मौत हो गई और चार अन्य लोग घायल हो गए। हेमामालिनी के करीबी सहयोगी के अनुसार 66 वर्षीय अभिनेत्री को माथे, आंख और नाक पर चोट आई और वह सही सलामत हैं। उन्हें जयपुर के फोर्टिस अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल की प्रवक्ता प्रियंका के अनुसार दौसा के निकट सड़क हादसे में चोटिल फिल्म अभिनेत्री हेमामालिनीको अस्पताल लाया गया है। जिला कलेक्टर (दौसा) स्वरूप पंवार ने यह जानकारी देते ...

कार दुर्घटना में बाल-बाल बची हेमा सिर पर पड़े चार टाके, दूसरी कार में सवार एक बच्चे की मौत

प्रभात खबर - ‎12 hours ago‎
नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी की मथुरा से सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी आज सड़क दुर्घटना में बाल - बाल बची. उनकी कार की एक ओल्टो से भीषण टक्कर हुई. जिसमें ओल्टो में सवार एक बच्चे की मौत हो गयी. हालांकि इस हादसे में हेमा मालिनी को चोट आयी है. तत्काल उन्हें अस्पताल में भरती कराया गया . हेमा मालिनी को सिर पर चोट आयी है जिसके बाद उन्हें चार टाके लगाये गये हैं. हेमा मालिनी आगरा से जयपुर जा रही थी. जिस कार से हेमा मालिनी की कार टकरायी उस कार में सवार कई लोग गंभीर रूप से घायल है शुरूआती जानकारी के अनुसार इसमें एक बच्चे की भी मौत हो गयी. हेमा मालिनी मर्सिडिज में ...

हेमा मालिनी सड़क हादसे में जख्‍मी, सिर और पीठ में लगी गंभीर चोटें

News18 Hindi - ‎1 hour ago‎
हादसे में हेमा मालिनी को चोटें आईं हैं. जानकारी के अनुसार, हेमा मथुरा से जयपुर जा रही थीं. बीच हाइवे में हेमा की मर्सडीज कार एक ऑल्टो कार से जा टकराई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑल्टो में बैठी एक बच्ची की मौत हो गई जबकि आठ अन्य लोग घायल हो गए. ऑल्टो में बच्ची के अलावा तीन महिलाएं भी थीं. इस हादसे में तीनों महिलाओं को गंभीर चोटें आई हैं. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसारहेमा मालिनी खुद गाड़ी चला रही थीं इसके अलावा कार की स्पीड इतनी तेज थी कि ऑल्टो से टक्कर होते ही कार तीन चार बार पलट गई और उसके परखच्चे उड़ गए. ड्राइवर को गिरफ्तार उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

देखिए हेमा मालिनी की कार एक्सीडेंट की पहली तस्वीरें

News18 Hindi - ‎11 hours ago‎
देखिए हेमा मालिनी की कार एक्सीडेंट की पहली तस्वीरें. Thu Jul 02, 2015 | 12:09 IST. मशहूर अभिनेत्री और भाजपा की मथुरा से सांसद हेमा मालिनी की कार का एक्सीडेंट हो गया है, हादसे में हेमा मालिनी को गंभीर चोटें आईं हैं. 1 of 6. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसारहेमा मालिनी खुद गाड़ी चला रही थीं इसके अलावा कार की स्पीड इतनी तेज थी कि ऑल्टो से टक्कर होते ही कार तीन चार बार पलट गई और उसके परखच्चे उड़ गए.. 2 of 6. हेमा के आंख के ऊपर चोट आई है. वह मथुरा से 6 बजे रवाना हुई थीं.. 3 of 6. हेमा मथुरा से जयपुर जा रही थीं. बीच हाइवे में हेमा की मर्सडीज कार एक ऑल्टो कार से जा टकराई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी ...

सड़क हादसे में अभिनेत्री हेमा मालिनी घायल

दैनिक जागरण - ‎13 hours ago‎
जागरण न्यूज नेटवर्क, नई दिल्ली। वृंदावन से जयपुर जा रहीं भाजपा सांसद व प्रख्यात अभिनेत्री हेमा मालिनी गुरुवार रात एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गईं। राजस्थान के दौसा के नजदीक हुए हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई है और तीन लोग घायल हुए हैं। घायलहेमा मालिनी को इलाज के लिए जयपुर ले जाया गया है, जहां पर उनकी दशा स्थिर है। मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी शाम के समय वृंदावन से अपनी मर्सिडीज कार से जयपुर के लिए रवाना हुई थीं। दौसा के पास उनकी कार विपरीत दिशा से आ रही ऑल्टो से टकरा गई। मर्सिडीज कार में लगे एयरबैग्स से उसमें सवार लोगों को तो गंभीर चोट नहीं आईं लेकिन ...

कार एक्सीडेंट: पुलिस ने हेमा मालिनी के ड्राइवर को किया अरेस्ट

पंजाब केसरी - ‎2 hours ago‎
नई दिल्ली: मथुरा से भाजपा सांसद और पूर्व अभिनेत्री हेमामालिनी गुरुवार शाम एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने हेमा मालिनी के ड्राइवर महेश ठाकुर को जयपुर को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि दौसा में हुए हादसे में एक बच्ची की मौत के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया था। गौरतलब है कि गत गुरवार को आगरा से जयपुर जा रही हेमा मालिनी की मर्सडीज कार की दौसा के पास मिडवे पर एक अॉल्टो कार से जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मर्सिडीज के साथ-साथ ऑल्टो कार को जबरदस्त नुकसान हुआ। इस हादसे में हेमा मालिनी जख्मी हो गई और ...

हादसे में घायल हुईं हेमा मालिनी, मर्सिडीज ने मारी ऑल्टो को टक्कर, एक की मौत

आज तक - ‎12 hours ago‎
मथुरा से बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अदाकारा हेमा मालिनी सड़क हादसे में घायल हो गई हैं. राजस्थान के दौसा रोड में उनकी मर्सिडीज ऑल्टो कार से टकरा गई. मर्सिडीज की जोरदार टक्कर से ऑल्टो में सवार दो साल की एक बच्ची की मौत हो गई है और तीन और लोग घायल हुए हैं. Veteran actress & BJP MP Hema Malini after the accident (Blurring the picture for viewers sensitivity) pic.twitter.com/fpuspbaKhT. — ANI (@ANI_news) July 2, 2015. घायलों में दो महिलाएं और एक बच्चा शामिल है. घायलहेमा मालिनी को आनन-फानन में जयपुर के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है. हेमा मथुरा से जयपुर जा रही थीं. Spot visuals: BJP MP ...

हेमामालिनी सड़क हादसे में घायल, एक बच्ची की मौत

पंजाब केसरी - ‎7 hours ago‎
दौसा: मथुरा से भाजपा सांसद और पूर्व अभिनेत्री हेमामालिनी गुरुवार शाम एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई। राजस्थान के दौसा में उनकी मर्सड़ीज कार ऑल्टो कार से टकरा गई। जिसमें दों साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में जख्मी हुईहेमा मालिनी और दों अन्य महिलाओं को जयपुर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हेमा मालिनी को लगी गंभीर चोटे. सांसदहेमामालिनी शाम मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन कर लौट रही थी तभी दौसा मिडवे के पास सामने से गलत दिशा से आई एक कार उनकी कार से टकरा गई। जिससे उनके सिर, पैरों एवं आंखों के ऊपर चोंटे आई। जिनहे जयपुर के अस्पताल में ...

सड़क हादसे में हेमा मालिनी घायल, बच्चे की मौत

देशबन्धु - ‎5 hours ago‎
नई दिल्ली। बीजेपी नेता और मथुरा से पार्टी की सासंद हेमा मालिनी की मर्सिडिज कार का ऑल्टो कार से टक्कर हो गई है। यह दुर्घटना दौसा के निकट हुई है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इस हादसे में हेमा मालिनी को चोटें आने की खबर है। ताजा जानकारी के मुताबिक हेमा मालिनी को मामूली चोटें आई हैं। उनके सिर में चोट लगी हैं और साथ ही एक बच्चे की मौत की मौत, जबकि 4 घायल हो गए हैं। हेमा मालिनी और घायलों को जयपुर के एक अस्पताल में इलाज के लिए ले जा गया है। हेमा मालिनी आगरा से जयपुर जा रही थीं।

कार एक्सीडेंट में हेमा मालिनी घायल

प्रातःकाल - ‎4 hours ago‎
hema_malini_accident जयपुर। भाजपा सांसद हेमा मालिनी सड़क हादसे में घायल हो गई हैं। जयपुर के करीब दौसा में हुए इस हादसे एक बच्ची की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए। हेमा मालिनी के चेहरे और सिर में चोट आई है। हालांकि, हेमा को लगी चोट गंभीर नहीं है। उनको चार टांके लगे हैं। जानकारी के अनुसार हेमा मालिनी अपनी कार से मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन कर मथुरा होते हुए जयपुर आ रही थीं, इसी दौरान जयपुर-आगरा हाईवे पर दौसा में सामने से आ रही ऑल्टो कार से उनकी मर्सिडीज की जबरदस्त भिडंत हुई। इससे दोनों कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। ब ताया गया है कि हेमा मालिनी को सिर, पांव व हाथ में ...

हेमामालिनी सड़क दुर्घटना में घायल

Sahara Samay - ‎10 hours ago‎
भाजपा की सांसद एवं प्रसिद्व अभिनेत्री हेमामालिनी को बृहस्पतिवार की रात एक सड़क दुर्घटना में घायल होने पर जयपुर के फोर्टिस अस्पताल में दाखिल कराया गया है. सूत्रों के अनुसार दुघर्टना में हेमामालिनी को सिर, पैरों एवं आंख के ऊपर चोटें आई है उनका सिटी स्केन तथा एमआरआई की गई तथा अब उनकी हालत में सुधार है. न्यूरो सर्जन उनका इलाज कर रहे है. सांसद हेमामालिनी शाम मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन कर लौट रही थी तभी दौसा मिडवे के पास सामने से गलत दिशा से आई एक कार उनकी कार से टकरा गई. जिससे उनके सिर, पैरों एवं आंखों के ऊपर चोंटे आई. जबकि दूसरी कार में सवार एक बच्ची की मौत हो गई तथा ...

No comments:

Post a Comment