Sustain Humanity


Tuesday, February 23, 2016

इसीलिए तमाम विश्वविद्यालयों को बंद करने की यह केसरिया मुहिम, 'हार्वर्ड को टक्कर' देंगे बाबा रामदेव, दिल्ली में बनाएंगे इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी!

condom

इसीलिए तमाम विश्वविद्यालयों को बंद करने की यह केसरिया मुहिम, 'हार्वर्ड को टक्कर' देंगे बाबा रामदेव, दिल्ली में बनाएंगे इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी!


भाजपा विधायक कैलाश चौधरी के बाद अब अलवर के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने जेएनयू मामले पर विवादित बयान दिया है। विधायक ने कहा, जेएनयू में गद्दार रहते हैं। जेएनयू में छात्राओं से कुकर्म किया जाता है। हर रोज़ 3000 कंडोम और 500 गर्भ गिराने के इंजेक्शन मिलते हैं। विधायक ने राहुल गांधी को देश का गद्दार कहते हुए कहा, ऐसे शख्स को जीने को कोई अधिकारी नहीं है। विधायक साहब यहां भी नहीं रुके और बोले, जेएनयू में नशे और ड्रग्स का जमकर इस्तेमाल किया जाता है।


योगगुरु बाबा रामदेव अब शिक्षा के क्षेत्र में भी अपना हाथ आजमाने जा रहे हैं। दैनिक जीवन में उपयोग होने वाले उत्पादों के बाद अब वे उच्च शिक्षा के मामले में हार्वर्ड और कैंब्रिज को टक्कर देने की तैयारी में है।

रामदेव ने शनिवार को इसकी घोषणा करते हुए कहा कि अगले 5 सालों में वह दिल्ली में अंतर्राष्ट्रीय स्तर की एक यूनिवर्सिटी स्थापित करेंगे। 'डीएनए' की रिपोर्ट के मुताबिक, रामदेव ने वृंदावन के वात्सल्य ग्राम केंद्र में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा, "यूनिवर्सिटी मे विभिन्न क्षेत्रों में एक लाख छात्र पढ़ाई कर सकेंगे। शिक्षा का स्तर ऐसा होगा कि हार्वर्ड और कैंम्ब्रिज के छात्र भी यहां पढ़ाई करने के लिए उत्सुक रहेंगे।"



--
Pl see my blogs;


Feel free -- and I request you -- to forward this newsletter to your lists and friends!